'इज्जत' में जयललिता के साथ काम कर चुके धर्मेंद्र ने ताजा की यादें

नई दिल्ली(6 दिसंबर): जयललिता के निधन से देश में शोक की लहर है। राजनेताओं से लेकर बॉलिवुड से जुड़ी हस्तियां उनकी श्रद्धांजलि दे रही हैं। मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का जयललिता से खास नाता है। धर्मेंद्र ने जयललिता के साथ फिल्म 'इज्जत' में काम किया था। जयललिता के निधन से धर्मेंद्र भी दुखी हैं। 

- 1968 में धर्मेंद्र ने जयललिता के साथ फिल्म में काम किया था, लेकिन एक फिल्म में काम करने बावजूद धर्मेंद्र जयललिता के व्यक्तित्व से इतने प्रभावित हुए कि आज भी उनकी यादें जहन में ताजा हैं। 

- धर्मेंद्र ने अपनी यादें ताजा करते हुए बताया कि मैंने जयललिता के साथ फिल्म इज्जत में काम किया था। एक महीने तक मनाली में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी, हम लोग वहां साथ रहे।

- धर्मेंद्र ने बताया कि जयललिता बेहतरीन महिला थीं, शूटिंग के दौरान उन्होंने हम लोगों के लिए खाना भी बनाया। मुझे उनकी मौत की खबर से काफी दुख हुआ है, वो अच्छी अभिनेत्री तो थीं ही, एक सशक्त नेता भी थीं। मैं अक्सर उनसे फोन पर बातें करता था और कभी-कभी उनके घर खाना खाने भी जाता था। 

- धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म के दौरान एक गाने में मुझे उनके साथ डांस करना था, लेकिन मुझे डांस नहीं आता था, जयललिता ने मुझे डांस के कई टिप्स भी दिए।

- पहले मैं हमेशा उनसे संपर्क में रहता था, लेकिन बाद में वो काफी बिजी रहने लगीं तो हमारी बातचीत कम हो गई। उन्होंने कहा कि मुझे इतना दुख है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं, बस इतना कह सकता हूं कि वो अमीर-गरीब सभी की थीं, वो लोगों की अम्मा थीं।