जयललिता के अस्पताल में रहने के दौरान का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली(20 दिसंबर): तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो टीटीवी दिनाकरन ने जारी किया है। वीडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं। बता दें कि एआईएडीएमके के एक खेमे में जयललिता की मौत में साजिश का दावा किया जा रहा है।

- इस बारे में अपोलो अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि जयललिता को बीमार हालत में अस्पताल लाया गया था। दूसरी तरफ पार्टी के पन्नीरसेल्वम खेमे और विपक्षी पार्टी डीएमके जयललिता की मौत में साजिश की बात करती आ रही है। इन सब आरोपों का जवाब देते हुए पार्टी से दरकिनार किए गए टीटीवी दिनाकरन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अस्पताल में जयललिता का शूट किया वीडियो दिखाया। 

- टीटीवी दिनकरन समर्थक पी.वेत्रिवेल ने उन आरोपों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा है कि जयललिता से अस्पताल में कोई नहीं मिला। उन्होंने कहा, 'यह गलत है कि कोई भी जयललिता से नहीं मिला था, वीडियो इस बात का सबूत है। हमने इस वीडियो को जारी करने से पहले कई दिनों तक इंतजार किया। जांच कमिटी ने अभई तक हमें समन नहीं किया है अगर करेगी तो हम उन्हें सबूत देंगे।' 

- दिनाकरन ने इस साल सितंबर में भी कहा था कि अस्पताल में उनकी मौसी और जयललिता की करीबी रहीं शशिकला ने कुछ मिनट का वीडियो शूट किया था। आरके नगर उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले दिनाकरन के वीडियो जारी करने के पीछे माना जा रहा है कि चुनावी फायदे के लिहाज से ऐसा किया गया। इससे पहले दिनाकरन ने कहा था कि वह विडियो कानूनी बाध्यताओं के कारण जारी नहीं कर रहे हैं। बता दें कि दिनाकरन पर भ्रष्टाचार के आरोपों से संबंधित कई केस तल रहे हैं।