बहू ऐश्वर्या के बोल्ड सीन पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- 'शर्म तो रह नहीं गई है'

नई दिल्ली(27 अक्टूबर): अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन ने आजकल की फिल्मों पर निशाना साधा है। जया ने कहा कि एक समय था जब फिल्म डायरेक्टर केवल आर्ट बनाते थे। वहीं आज सिर्फ बिजनेस देखा जाता है। ये बातें जया ने मामी फिल्म फेस्टिवल के एक सेशन के दौरान कही। 

-'ऐ दिल है मुश्किल' में एक्टर रणबीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। बहू ऐश्वर्या पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए जया ने कहा कि आज कल की फिल्मों में शर्म नाम की चीज नहीं रह गई है।  

- जया ने कहा कि   करोड़ की फिल्में, फर्स्ट वीकएंड कलेक्शन के बारे में ही बात की जाती है। यह मेरी समझ से परे है। साथ ही जया ने ये भी सवाल किया कि आज के समय में कितने चेहरे हैं जो देश का प्रतिनिधित्व करते हैं? 

- जया के मुताबिक  आज की फिल्मों में पश्चिमी सभ्यता का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों है। हो सकता है, वे अमीर देश हैं और उन्हें ज्यादा विकसित माना जाता है। लेकिन जया का मानना है कि भारतीय ज्यादा प्रगतिशील हैं।’

- जया बच्चन ने कहा कि वो आज के सिनेमा को देखती हैं तो परेशान हो जाती हैं। मन करता है कि कहीं शांत जगह पर चली जाऊं। उन्होंने कहा कि पहले खलनायिका और नायिका को दिखाया जाता था। लेकिन आज के वक्त खलनायिका की जरूरत नहीं है। हीरोइन ही वह कर लेती है जो खलनायिका करती थी।

- जया ने कहा कि हीरोइनें बस छोटे कपड़े पहनती हैं और नाचती हैं, आइटम डांस करती हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड ने पैसों से शादी कर ली है। बॉलीवुड की मूवीज मुंबई के लोग बनाते हैं। जो कि पश्चिमी लोगों से प्रभावित होते हैं। वो सोचते भी वैसा ही है।'