BJP ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, पूछा- 'निर्भया के वक्त कहां थे'

नई दिल्ली (15 अप्रैल): बीजेपी ने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले में आधी रात को राहुल गांधी की कैंडल यात्रा पर निशाना साधा है। बीजेपी ने पूछा है कि राहुल गांधी निर्भया के वक्त कहां थे। आपको बता दें कि रेप के आरोपियों को बचाने की कोशिश में निकाली गई रैली में कथित तौर पर बीजेपी के 2 नेता भी शामिल हुए थे। इसके बाद से ही कांग्रेस समेत विपक्ष ने बीजेपी को निशाने पर ले रखा है।

विपक्ष के द्वारा किए जा रहे लगातार हमले पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बयान दिया है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जावड़ेकर ने कहा कि आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म पर कांग्रेस कैंडल मार्च कर रही है लेकिन सिख दंगों में महिलाओं पर हुए अत्याचार पर वो चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

जावड़ेकर ने आश्वासन दिया कि मासूम के साथ दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। हम चाहते हैं कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए ताकि पीड़ित बच्ची के परिवार को न्याय मिल सके। देश में कहीं भी रेप की घटना हो वो निंदनीय है और अपराधियों को सजा होनी चाहिए हमने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। हमारी सरकार इसमें भेदभाव नहीं करती है।