पहलवान ने अपने ही कोच को दी पटखनी

नई दिल्ली(21 अगस्त): ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने से बड़ी खुशी की बात भला किसी खिलाड़ी के लिए क्या हो सकती है। खिलाड़ी अपने अलग ही अंदाज में खुशी मनाता है।कोई खुशी से नाचता है और कोई अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाता। लेकिन जापान की इस महिला पहलवान ने जो किया उसकी उम्मीद बहुत कम लोगों को होगी।

- इस पहलवान ने गोल्ड जीतने के बाद अपने ही कोच के साथ अलग ही अंदाज में खुशियां मनाईं। फ्रीस्टाइल इवेंट के 63 किलोग्राम भारवर्ग में रिसाको कावाई ने गोल्ड मेडल हासिल किया। कावाई ने फाइनल मुकाबले में बेलारूस की मारिया मामाशुक को मात देकर यह गोल्ड मेडल हासिल किया।

- इसकी बधाई देने जब कोच काजुहितो साकाई उनके पहुंचे तो वहीं मैट दो बार उन्हें पटखनी दे दी। कोच भी अपनी शार्गिद की इस हरकत पर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएरियो ओलिंपिक के दौरान कावाई के जश्न मनाने का यह अंदाज सोशल नेटवर्क भी छा गया और सबसे जश्न मनाने का सबसे विचित्र अंदाज के रूप में चर्चित हुआ।

- खुशी से पागल कावाई ने बाद में बताया कि उन्होंने पहले ही कोच से इस बारे में कह दिया था और यह पहले से तय था।कावाई ने हालांकि दो पटखनियां देने के बाद कोच को अपने कंधों पर उठा लिया और जीत का जश्न मनाया।