Blog single photo

श्रीदेवी का निधन जाह्नवी के लिए बड़ा सदमा!

श्रीदेवी का अचानक निधन उनके फैंस के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के लिए और उनके तमाम दोस्तों के लिए एक बड़ा झटका था। उनकी मौत की खबर सुनकर कई लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था लेकिन उनका जाना उनकी बेटियों के लिए सबसे बड़ा सदमा था।

श्रीदेवी का अचानक निधन उनके फैंस के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के लिए और उनके तमाम दोस्तों के लिए एक बड़ा झटका था। उनकी मौत की खबर सुनकर कई लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था लेकिन उनका जाना उनकी बेटियों के लिए सबसे बड़ा सदमा था।  इस सदमे से बोनी कपूर, जाहन्वी और खुशी अब तक बाहर नहीं निकल पाए हैं।

 जाह्न्वी के लिए मां का जाना बहुत दुखदायी रहा। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर वो दहाड़े मारकर रो पड़ी। जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से घर पहुंचा तो वो भागती हुई मां के मृत शरीर को देखने पहुंची और मां से लिपट कर रोने लगी। उस वक्त परिवार के लोगों ने जाह्नवी को किसी तरह संभाला। 

अब मां की मौत के काफी दिनों बाद पहली बार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने मां के जाने के बाद खुद को संभाला और सदमे से बाहर निकलने में कामयाब हुईं। जाह्नवी अपनी मां पर बहुत निर्भर थी।खुशी तो खुद को संभाल लेती है, लेकिन जाह्नवी को खाना भी श्रीदेवी अपने हाथों से खिलाती थी।  ऐसे में श्रीदेवी का अचानक दुन‍िया से जाना जाह्नवी को ह‍िला कर रख दिया। 

जाह्नवी ने  कहा है कि परिवार और काम ने उनका पूरा साथ द‍िया।  मां के निधन के बाद उनके लिए धड़क के सेट पर आना और शूट‍िंग करना बहुत मुश्क‍िल था। जाह्नवी की माने तो वो बहुत खुश हैं कि धड़क में उन्हें काम करने का मौका मिला। फिल्म और उनके काम ने श्रीदेवी के जाने के सदमे से उबरने में बहुत मदद की। जाह्नवी अपनी मां को बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस मानती है। उनका कहना है कि वो नहीं जानती कि उनके जैसी एक्ट्रेस बन पाएंगी या नहीं लेकिन फिल्म में काम करना उनका पैशन है। 

Tags :

NEXT STORY
Top