नेशनल फिल्म अवॉर्ड: बेटियों के साथ बोनी कपूर ने लिया श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड

नई दिल्ली (03 मई): दिल्ली के विज्ञान भवन में गुरुवार को 65वां राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह आयोजित हुआ जिसमें दिवंगत श्रीदेवी की दोनों बेटियां और पति बोनी कपूर नजर आएं।

दिवंगत विनोद खन्ना को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया गया। ये अवॉर्ड उनकी दूसरी पत्नी कविता खन्ना और बेटे अक्षय खन्ना ने ग्रहण किया। दिवंगत श्रीदेवी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। ये अवॉर्ड उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी व खुशी ने ग्रहण किया। श्रीदेवी को ये सम्मान फिल्म मॉम के लिए दिया गया। श्रीदेवी के लिए ये सम्मान लेते समय बोनी और उनकी बेटियां भावुक हो गईं। एआर रहमान को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

लाइव अपडेट-

5.59 PM: फिल्म 'मॉम' के लिए श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार। दोनों बेटियों के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर।5.50 PM: विनोद खन्ना को मरणोपरांत मिला दादा फाल्के अवॉर्ड, बेटे अक्षय खन्ना लेने पहुंचे।5.03pm: शाशा तिरुपति को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड मिला। यह अवॉर्ड उन्हें वान वारुवान के लिए दिया गया। भानिता दास को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड से नवाजा गया।5.02 PM: दिव्या दत्ता को फिल्म इरादा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा गया।4.46 PM: पंकज त्रिपाठी को फिल्म न्यूटन में सीआरपीएफ कमांडेंट आत्मा सिंह के किरदार के लिए स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया।4.37 PM: नॉन फीचर फिल्म्स के लिए अवॉर्ड्स देना शुरू हो गया है।  सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी और खेल एवं युवा मामलों के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर सभी विजेताओं को अवॉर्ड दे रहे हैं।4.18 PM: दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर। इस दौरान जाह्नवी और खुशी साड़ी पहने नजर आईं।4 PM: पिता विनोद खन्ना का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड अवॉर्ड लेने पहुंचे बेटे अक्षय खन्ना।3.54 PM: गणेश आचर्य अपनी पत्नी और बेटी के साथ आए और उन्होंने हवन करेंगे गाने में कुछ स्टेप्स करके दिखाए।3.46 PM: पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और कहा कि इतने सालों से मेहनत करने के बाद अब उन्हें थोड़ा रिलीफ मिला है और अभी आगे और अच्छा काम करेंगे।3.32 PM: खूबसूरत दिव्या दत्ता भी पहुंचीं रेड कार्पेट पर। दिव्या को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा जाएगा।