VIDEO: जब धड़क गर्ल बोलीं 'ओह माय गॉड'

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 जनवरी): बॉलीवुड ऐक्टर्स अक्सर कहते हैं कि वह जो कुछ भी हैं अपने फैन्स की वजह से हैं। फैन्स के प्यार ने ही उन्हें स्टार बनाया है। हर बॉलीवुड स्टार्स के अपने-अपने फैंस है। अपने स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी इतनी होती है कि वो उनके लिए मर-मीटने के लिए भी तैयार होते है। हाल ही में कुछ ऐसा ही धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर के साथ।  जाह्नवी कपूर की मुलाकात अपने एक जबरा फैन से जीम से लौटते समय हुई। जब जाह्नवी कपूर जिम से बाहर आई तो उनकी मुलाकात अपनी एक फैंस से हुई।

उन्होंने फैन के साथ फोटो क्लिक कराई। साथ ही जाह्नवी को एक खास गिफ्ट भी मिला गया। इस फैन ने अपनी पीठ पर जाह्नवी कपूर  के नाम का टैटू बनवाया हुआ है। जिससे देख जाह्नवी कपूर भी काफी हैरान हो गई और रिएक्शन देते हुए कहा ओह माय गॉड। धड़क गर्ल ने अपनी इस फैन को निराश नहीं किया और इनके साथ खूब फोटो खिंचवाई। 

आपको बता दें कि जाह्नवी इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन' नाम की बायोप‍िक में भी नजर आने वाली हैं। इसमें वो एक पायलट की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में उनके किरदार का लुक भी वायरल हुआ था। इस फिल्म के लिए वह जी-जान से मेहनत कर रही है।

इतना ही नहीं  जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। फिल्म 'तख्त'  में जाह्नवी कपूर  के अलावा रणवीर सिंह , विक्की कौशल , आलिया भट्ट , करीना कपूर खान , भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे। बता दें कि उनकी डेब्यू फिल्म धड़क ने भी सफलता हासिल की थी। फिल्म में उनके अपोजिट रोल में ईशान खट्टर थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।