श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और शाहिद के भाई के बीच क्या कनेक्शन हैं ?

मुंबई (30 मई): शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान भी अब बड़े भाई की नसीहत पर चल रहे हैॆं। ईशान इन दिनों श्रीदेवी की बेटी जान्हवी के साथ देखे जा रहे हैं। ईशान खट्टर यूं तो अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर नहीं आते लेकिन सोमवार को प्रियंका चोपड़ा की  हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' की स्‍क्रीनिंग पर वो दिखे। वो भी श्रीदेवी की बेटी के साथ। इस स्‍क्रीनिंग में एक साथ पहुंचे ईशान और जाह्नवी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ईशान और जाह्नवी की बात करतें तो यह दोनों इससे पहले भी एक-दूसरे के साथ के चलते चर्चाओं में आ चुके हैं और ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर उनके इस साथ से काफी अपसेट थे। शाहिद, ईशान को जाह्नवी से दूर रहने की सलाह भी दे चुके है।

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी के चर्चे भी कम नहीं है। जान्हवी पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश कर रही थी। कहां जा रहा है उस पार्टी में रणबीर पर डोरे ़डालने की कोशिश कर रही थी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ।करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जान्हवी ने रणबीर को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शरीक हुआ था। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी भी पहुंची थी। जान्हवी अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। करण जौहर जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। एक  ब़ॉलीवुड बेवसाइट के मुताबिक श्रीदेवी की बेटी जान्हवी की पूरी कोशिश की थी रणबीर कपूर उससे बातें करते रहें। ये एक ऐसा मौका था जब जान्हवी रणबीर के करीब आ सकती थी और जान्हवी ने पूरी कोशिश की रणबीर के साथ वो ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सके लेकिन रणबीर कभी अर्जुन कपूर के साथ बिजी हो जा रहे थे तो कभी अनुष्का शर्मा के साथ बातें करने में मशगुल हो जाते।

अर्जुन कपूर जब रणबीर के साथ होते तो जान्हवी उऩके पास फटक भी नहीं पा रही थी क्योंकि उनके सौतेले भाई अर्जुन से कोई बातचीत नहीं होती। रणबीर पार्टी में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन के साथ ही आए थे इसलिए वो ज्यादातर वक्त उनके ही साथ बिजी थे । लेकिन जान्हवी को जब भी मौका मिलता वो रणबीर के पास पहुंच जाती थी। वो ऐसा करें भी क्यों ना । आजकल रणबीर के साथ काम करने की कोशिस बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस कर रही है। ऱणबीर से दोस्ती करने का मौका फिर जान्हवी को कहां मिलता