Blog single photo

वीडियो:डीएम आवास के बाहर धरने पर बैठी डीएम की पत्नी,सुरक्षाकर्मियों ने घर में घुसने से रोका

जमुई डीएम और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत्नी आज बुधवार की सुबह अचानक डीएम के आवास के पहुंच गईं। वंशना सिंह एक फरियादी की तरह डीएम आवास पहुंची. लेकिन उन्हें घर में नहीं घुसने दिया गया।

न्यूज 24,पटना,सौरव कुमार (21नवंबर): जमुई डीएम और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत्नी आज बुधवार की सुबह अचानक डीएम के आवास के पहुंच गईं। वंशना सिंह एक फरियादी की तरह डीएम आवास पहुंची. लेकिन उन्हें घर में नहीं घुसने दिया गया।डीएम धर्मन्द्र कुमार की गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी वंशना सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ आवास पर जा धमकीं और अंदर जाने की कोशिश करने लगी। डीएम की पत्नी के साथ उनकी सास और रिश्तेदार भी थे जो जबरन डीएम कोठी में घुसने की कोशिश कर रहे थे। डीएम की पत्नी को वहां मौजूद गार्ड ने आवास में जाने से रोका लेकिन वो पूरे परिवार के साथ परिसर में प्रवेश कर गईं।

जानकारी के मुताबिक ये मामला तलाक और घरेलू विवाद से जुड़ा है और दोनों पक्षों की तरफ से कोर्ट में याचिका दायर की गई है। डीएम के उपर उनकी पत्नी ने पूर्व में कई आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक डीएम धर्मेंद्र कुमार आवास पर नहीं हैं और उनकी पत्नी वंशना सिंह उनसे मिलने की आस में आवास के सामने ही जमीन पर बैठ गई हैं।  आपको बता दें कि दोनों के बीच काफी दिनों से  दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था,इन दोनों के बीच विवाद का मामला राष्ट्रीय महिला आयोग में भी लंबित है।

Tags :

NEXT STORY
Top