Blog single photo

जम्मू-कश्मीर में पुलिस पोस्ट पर आतंकी हमला, 4 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया है. इस हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए है. सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन कासो शुरू कर दिया है।जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर आतंकियों ने अचानक यहां एक पुलिस पोस्ट पर धावा बोल दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं एक घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 दिसंबर): जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया है. इस हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए है. सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन कासो शुरू कर दिया है।जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर आतंकियों ने अचानक यहां एक पुलिस पोस्ट पर धावा बोल दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं एक घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरिंग के बाद आतंकी भागने में सफल रहे हैं। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।बता दें कि पिछले दिनों श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए थे। सभी आतंकवादी लश्‍कर-ए-तैयबा के थे। उधर, किश्वतवाड़ पुलिस ने खूंखार आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के वॉन्टेड आतंकी रियाज अहमद को बीते 9 दिसंबर को जिंदा पकड़ा था। रियाज उन लोगों में शामिल है, जो घाटी के युवाओं को आतंकी बनने के लिए उकसाता है और उन्हें संदिग्ध गतिविधियों में शामिल करवाता है।

NEXT STORY
Top