जम्मू-कश्मीर: सेना ने केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, 2 आतंकी ढेर

                                                       Photo:Google  

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 नवंबर): जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादी केरन सेक्टर में मारे गए। दोनों भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे थे। प्रवक्ता ने कहा कि घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया गया। वहीं, जम्मू एवं कश्मीर के जम्मू जिले में मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास सेना से मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि अखनूर सेक्टर में भारतीय सीमा क्षेत्र में हथियारों से लैस पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया गया।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे इलाके में पाकिस्तानी स्नाइपरों की फायरिंग में सोमवार को भारतीय सेना का एक सैनिक शहीद हो गया था और एक अन्य जख्मी हो गया था।

शनिवार और रविवार को भी राजौरी जिले में सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में दो सैन्यकर्मी पाकिस्तानी स्नाइपरों की गोली का शिकार बने थे जबकि एक दिन पहले इसी तरह के एक हमले में जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में सेना के एक पोर्टर की जान चली गई थी।