जम्मू-कश्मीर: शोपियां में लश्कर के 6 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

आसिफ सुहाफ, न्यूज 24, श्रीनगर (25 नवंबर): जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां शोपियां में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। हालांकि इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी के भी घायल होने की खबर आ रही है। फिलहाल पुरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।



बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को यहां के एक रिहायसी इलाके में 6 से 7 आतंकियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी मिली। इस जानकारी पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और उन्हें आत्मसमर्पण के लिए कहा। लेकिन आतंकी नहीं माने और लगातार सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग करते रहे। इस फायरिंग में एक सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को भी जवाबी कार्रवाई के विवश होना पड़ा। 


सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में 6 आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।  फिलहाल सुरक्षाकर्मी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।


इससे पहले शुक्रवार को भी सुरक्षाकर्मियों को ऑपरेशन ऑल आउट के तहत घाटी में बड़ी कामयाबी मिली थी। सुरक्षाकर्मियों ने यहां के अनंतनाग में एक मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया था। वहीं मंगलवार को शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट..