Blog single photo

उमर अब्दुल्ला का राम माधव को चैलेंज, कहा- पाक लिंक साबित करें या माफी मांगे

जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग होने के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर बड़ा बयान दिया। उन्होने कहा कि पीडीपी-एनसी ने पिछले महीने निकाय चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया था

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 नवंबर): जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग होने के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर बड़ा बयान दिया। उन्होने कहा कि पीडीपी-एनसी ने पिछले महीने निकाय चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया था, वो आदेश भी उन्हें बॉर्डर के पार से आया था। ऐसा लगता है कि राज्य में सरकार बनाने को लेकर उन्हें नए आदेश मिले होंगे। इसी कारण राज्यपाल को ये फैसला लेना पड़ा।

वहीं राम माधव के इस बयान पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। जम्मू-कश्मीर के पर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने राम माधव पर बड़ा हमला किया।  उमर अब्दुल्ला ने कहा कि राम माधव इस सिलसिले में पाक लिंक साबित करें या फिर माफी मांगे। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि 'मैं आपको चैलेंज करता हूं कि इन आरोपों को सिद्ध करके दिखाएं। आपके पास  RAW-NIA-CBI है, जांच कर पब्लिक डोमेन में ला सकते हैं। या तो इन आरोपों को साबित करें अन्यथा माफी मांगें'। इस पर राम माधव ने जवाब दिया कि वह उनकी देशभक्ति पर सवाल नहीं खड़े कर रहे हैं। लेकिन पीडीपी-एनसी के बीच अचानक उमड़ा प्रेम और सरकार बनाने की जल्दबाजी इस प्रकार के बयान दिलवा रही है। इस पर उमर अब्दुल्ला ने जवाब दिया कि इस प्रकार का व्यंग्य काम नहीं करेगा। आपने आरोप लगाया है कि मेरी पार्टी पाकिस्तान के इशारों पर काम कर रही है. मैं आपको इसे सिद्ध करने की चुनौती देता हूं।

आपको बता दें कि बुधवार शाम को महबूबा मुफ्ती ने पीडीपी के 29, एनसी के 15 और कांग्रेस के 12 विधायकों को मिलाकर 56 विधायकों का समर्थन हासिल होने का दावा करते हुए सरकार बनाने की पेशकश की थी। जिसके बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा भंग करने का फैसला किया।

Tags :

NEXT STORY
Top