जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या, इलाके में लगा कर्फ्यू


आसिफ सुहाफ, न्यूज 24 ब्यूरो, श्रीनगर (2 नवंबर): जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बीजेपी नेता और उनके भाई की हत्या से हड़कंप मच गया है। इस वारदात के विरोध में तनाव को देखते हुए पुलिस ने शहर में कर्फ्यू लागू कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अस्पताल में बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजित परिवार की मौत की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया।
बताया जा रहा है कि गुरुवार रात 8 बजे के करीब अनिल परिहार अपने भाई के साथ घर के पास गली में पहुंचे ही थे कि घात लगाकर बैठे हमलावरों ने दोनों पर पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से घायल दोनों भाइयों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।


इस वारदात के विरोध में लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर अपने गुस्से का जबर्दस्त इजहार किया। इस वारदात को लेकर पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। इसे पाकिस्तानी आतंकियों की करतूत करार देते हुए लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। बीजेपी नेता की हत्या के बाद तनाव के मद्देनजर शहर में कर्फ्यू लागू करते हुए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

अनिल राणा और उनके भाई की हत्या पर तमाम दलों के नेताओं ने शोक जताया है।केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, प्रदेश के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला समेत कई नेताओं ने मृतक के परिवारवालों के प्रति अपनी गहरी संवेदना जताई है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...