श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, कैप्टन समेत दो जवान शहीद

श्रीनगर(21 फरवरी): कश्मीर के पम्पोर में आतंकी हमला हुआ है। आतंकी एक सरकारी बिल्डिंग में कब्जा कर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। हमले में सेना के कैप्टन समेत दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक स्थानीय निवासी की मौत हो गई है। आतंकी कल दोपहर हाईवे पर सेना के काफिले पर हमला करने के बाद बिल्डिंग में छिप गए थे।

हाईवे पर सेना के काफिल पर हमले के बाद चार से पांच की संख्या में आए आतंकियों ने इस बिल्डिंग पर कब्जा कर लिया और फिर लगातार फायरिंग करने लगे। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

जनकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब सीढ़े तीन बजे आतंकियों ने पहले सेना के काफिले पर हमला किया। और फिर जान बचाने के लिए इस सफेद रंग की सरकारी बिल्डिंग में छिप गए। जिस वक्त आतंकी बिल्डिंग में घुसे उस वक्त वहां सैकड़ों छात्र मौजूद थे। जिसमें से कुछ तो जैसै तैसे अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे।

घंटों से जारी इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवाद शहीद हो गए हैं जबकि एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके में ट्रैफिक रोक दी गई है। सेना के जवान बिल्डिंग को चारों ओर से घेरकर आतंकियों को मार गिराने के लिए ऑपरेशन में लगे हैं।