Blog single photo

जम्मू कश्मीरः 15 लाख के इनामी आतंकियों की तलाश में जगह-जगह लगे पोस्टर

डोडा जिले में दो मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की तलाश जारी है। पुलिस ने इन पर 15 लाख का ईनाम घोषित कर दिया है। इन आतंकियों के बारे में जिंदा या मुर्दा कोई भी जानकारी देने पर 15 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा। जम्मू कश्मीर की डोडा पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर ईनाम की घोषणा की है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अक्टूबर): अपने आतंकियों के जरिए पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दी फैलाना चाहता है। वहीं भारतीय सुरक्षा एजेंसियां पाकिस्तान के इस नापाक मंसूबों में किसी भी सूरत में सफल नहीं होने देने के लिए पूरी तरह से चौकस है। ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सुरक्षाबलों का जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की सफाई अभियान बदस्तूर जारी है। सेना और सुरक्षाबलों के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस घाटी में आतंकियों की पहचान और उन्हें ठिकाने लगाने की मुहिम जुटी है। शिनाख्त के साथ-साथ आतंकियों की सफाई की जा रही है। इसी कड़ी में डोडा जिले में दो मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की तलाश जारी है। पुलिस ने इन पर 15 लाख का ईनाम घोषित कर दिया है। इन आतंकियों के बारे में जिंदा या मुर्दा कोई भी जानकारी देने पर 15 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा। जम्मू कश्मीर की डोडा पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर ईनाम की घोषणा की है। 

इसमें कहा गया है कि सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी। इन आतंकियों के बारे में कोई सूचना देने के लिए 9419174761, 9419021328, 9596799001 नंबरों पर संपर्क करें। गौरतलब है कि इससे पहले अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। इनकी पहचान नावेद टाक, हामिद लोन उर्फ हामिद लेलहारी और जुनैद भट की रूप में हुई थी। पुलिस को इन आतंकियों की कई दिनों से तलाश थी।

इन सबके बीच कश्मीर घाटी में आतंकियों को बड़ा झटका लगा है। घाटी से आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद का सफाया हो गया है। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को अब्दुल हमीद ललहारी के साथ-साथ उसके साथी नावेद हुसैन को मार गिराया। इस आतंकी संगठन का मुखिया जाकिर मूसा था, जिसकी मौत के बाद अब्दुल हमीद ललहारी ने कमान संभाल ली थी। आतंकवादी जाकिर मूसा के खात्मे के बाद आतंकी संगठन अंसार गजवत उल हिंद ने अपने नये चीफ का ऐलान किया था। जाकिर मूसा के बाद जम्मू-कश्मीर में खौफ फैलाने और दहशत फैलाने की जिम्मेदारी हामिद ललहारी नाम के आतंकी को दी गई थी।

Tags :

NEXT STORY
Top