Blog single photo

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों की बीच बीती रात से ही मुठभेड़ हो रही है। ये मुठभेड़ अनंतनाग के बिजबेहरा इलाको में हो रही है। सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया और यहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं

(Image Credit: Google) 

आसिफ सुहाफ, न्यूज 24 ब्यूरो, श्रीनगर (16 अक्टूबर): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों की बीच बीती रात से ही मुठभेड़ हो रही है। ये मुठभेड़ अनंतनाग के बिजबेहरा इलाको में हो रही है। सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया और यहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। वहीं मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी आतंकियों से आत्म समर्पण की भी अपील कर रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1184278894053969920

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को यहां दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। इस इनपुट के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया। खुद को सुरक्षाकर्मियों से घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों से आत्म समर्पण की अपील की। लेकिन आतंकी नहीं माने और सुरक्षाकर्मयों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग करते रहे। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है और आतंकियों को घेर रखा है। 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से धारा 371 हटने के बाद से ही वहां सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की पैनी नजर है। जगह-जगह नाकेबंदी भी की गई है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से पाकिस्तान प्रयोजित आतंकी घाटी में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं। सीमापार लगातार हो रहे सीजफायर के जरिए पाकिस्तान घाटी में आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश में है। वहीं सुरक्षाकर्मी भी अलर्ट मोड पर है। सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और उनके हर मंसूबे को नाकाम कर रहे हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top