जब टी-20 के बीच पिच पर गिर पड़े कोहली, फॉकनर ने दिया सहारा

मेलबर्न (29 जनवरी): टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में लगातार दो जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। मेलबर्न में हुए टी-20 में विराट कोहली (59 रन नाबाद), शिखर धवन (42 रन) और रोहित शर्मा (60 रन) की धमाकेदार पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चारो खाने चित कर दिया। लेकिन इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब विराट कोहली शॉट खेलते समय गिर पड़े। विराट को गिरता देख जेम्स फॉकनर उनकी तरफ दौड़े। उन्होंने विराट को अपने हाथ का सहारा देकर उठाया। यह नजारा बेहद रोचक था। 

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने फॉकनर पर कमेंट किया था। उन्होंने वनडे मैच के दौरान कहा था कि  'गहरी नींद' में क्यों हो? यही नहीं इससे पहले मेलबर्न में हुए वनडे मैच में विराट को फॉकनर ने भड़काने की कोशिश की थी। फिर इस भारतीय बल्लेबाज ने माकूल जवाब देते हुए कहा था, ‘मैंने अपने जीवन में कई बार तुम्हारी गेंदों की धुनाई की है। जाओ और गेंदबाजी करो।’

 हालांकि कोहली ने इसके बाद भारतीय टीम के फेसबुक पेज पर प्रशंसकों से बात करते हुए कहा था, 'विरोधी टीम के पास शब्दों के इस्तेमाल का पूरा अधिकार है। जब तक कि यह सीमा पार नहीं करे। आपके पास भी जवाब देने का पूरा अधिकार है जब तक कि इससे सीमा पार नहीं हो।