जेम्स बॉन्ड बोले, पान मसाला ब्रांड ने मेरे साथ धोखाधड़ी की

नई दिल्ली ( 15 मार्च ): जेम्स बॉन्ड रहे हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन जब इंडियन मार्केट में पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए तो उनके प्रशंसकों को काफी हैरानी हुई। इस विज्ञापन के बाद दिल्ली सरकार ने ब्रॉसनन को कानूनी नोटिस भेजा था। अब ब्रॉसनन ने इस नोटिस का जवाब दिया है। अभिनेता ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की थी। ब्रॉसनन ने कहा कि कंपनी ने उन्हें यह नहीं बताया था कि पान मसाले से सेहत को नुकसान हो सकता है।

अतिरिक्त निदेशक (स्वास्थ्य) एस के अरोड़ा ने बताया, 'दिल्ली राज्य तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ को लिखित जवाब में अभिनेता ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की।' बॉन्ड ने अपने जवाब में लिखा है कि कंपनी ने प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसान और कॉन्ट्रैक्ट के नियम और शर्तों के बारे में नहीं बताया था। उन्हें यह बताया गया था कि यह एकतरह का माउथ फ्रेशनर है।

दिल्ली सरकार ने हाल में ही ब्रॉसनन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और पान मसाला समूह से पूछा कि उसके निदेशकों और अधिकारियों के खिलाफ क्यों नहीं दंडात्मक कार्रवाई शुरू की जाए।

अरोड़ा ने कहा, 'कानूनी नोटिस के जवाब में ब्रॉसनन ने यह भी कहा कि कंपनी के साथ उनका करार पूरा हो चुका है और ऐसे अभियानों के खिलाफ वह हमारे विभाग को सभी तरह की मदद और समर्थन देने को तैयार हैं।'