हाफिज के साले ने फिर उगला जहर, कहा- 70 साल में कश्मीर में जो नहीं हुआ वह अब होगा

कराची (5 सितंबर): हाफिज सईद का साला और जमात-उद-दावा प्रमुख आतंकी अब्दुल रहमान मक्की ने एकबार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। मक्की ने कश्मीर पर हिंदुस्तान को धमकी देते हुए कहा है कि कश्मीर में आतंकी हमले और तेज होंगे। आपको बता दें मास्टरमाइंड हाफिज सईद को घर में नजरबंद करने के बाद मक्की जमात-उद-दावा की कमान संभालन चुका है।


आतंकी मक्की ने अपने भाषण में कश्मीर के साथ-साथ पाकिस्तान सरकार का भी जिक्र किया। उसने पाकिस्तान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि उनसे पंगा ना लिया जाए क्योंकि उनको अल्लाह पसंद करता है। यह बात नवाज शरीफ के लिए कही गई थी। कश्मीर का जिक्र करते हुए अब्दुल रहमान मक्की ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार 70 साल से कुछ नहीं कर पाई और अब जिहाद इस मसले का हल निकालेगा।

अब्दुल रहमान मक्की ने कहा आज मुजाहिद खड़ा है खून देने के लिए, आजाद-ए-कश्मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने के लिए। हमने कहा था हुक्मरान जिहाद से पंगा ना लेगा। जिहाद को अल्लाह चाहता है, जो जिहाद को रोकना चाहता है अल्लाह उसको धक्का दे देता है। कोई हल 70 साल तुम हिंदूस्तान के साथ नहीं कर सके। अब कर रहा है जिहाद उस मसले का हल।