Blog single photo

अरुण जेटली का अमेरिका में हुआ ऑपरेशन, 2 सप्ताह आराम की सलाह

वित्त मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। सूत्रों ने यह जानकारी दी। बताया गया है कि चिकित्सकों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। इस बीच रेलमंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जनवरी): वित्त मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। सूत्रों ने यह जानकारी दी। बताया गया है कि चिकित्सकों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। इस बीच रेलमंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

66 वर्षीय अरुण जेटली 13 जनवरी को अमेरिका गए थे। सूत्रों ने कहा कि इस सप्ताह ही उनकी 'सॉफ्ट टिश्यू' कैंसर के लिए जांच की गई थी। रेल और कोयला मंत्री पीयूष गोयल जेटली की अनुपस्थिति में वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का काम देखेंगे। वह 1 फरवरी को अंतरिम बजट भी पेश करेंगे।

पीयूष गोयल को सौंपा गया वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, पेश कर सकते हैं अंतरिम बजट

इससे पहले मई 2018 में अरुण जेटली का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। इस समय भी पीयूष गोयल ने ही वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाला था। तीन महीने तक कामकाज से दूर रहने के बाद जेटली ने 23 अगस्त को फिर कामकाज संभाला था।

Tags :

NEXT STORY
Top