Blog single photo

..जब शादी के कार्ड पर छपवाए राहुल-सोनिया के फोटो, देखें तस्वीरें

राजस्थान में नेताओं के प्रति एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बड़ी दीवानगी सामने आई है कांग्रेस के कार्यकर्ता ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित कई बड़े नेताओं की तस्वीर भगवान श्री गणेश की जगह छपवा दिया साथ ही शादी के कार्ड के एनुवलप को भी कुछ इसी तरह की राजनीतिक सजावट की गई है।

केजे श्रीवत्सन, जयपुर (11 जनवरी): राजस्थान में नेताओं के प्रति एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बड़ी दीवानगी सामने आई है कांग्रेस के कार्यकर्ता ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित कई बड़े नेताओं की तस्वीर भगवान श्री गणेश की जगह छपवा दिया साथ ही शादी के कार्ड के एनुवलप को भी कुछ इसी तरह की राजनीतिक सजावट की गई है।

कार्ड में भगवान गणेश की जगह सोनिया गांधी,राहुल गांधी,भंवर जितेंद्र,नितिन राउत, अशोक गहलोत ओर सचिन पायलट की तस्वीर है। छपवाई फ़ोटो कांग्रेस के नेताओ के ठीक नीचे बाबा साहब अम्बेडकर, ज्योतिबा फुले,कबीर,गौतम बुद्ध,संत रविदास ओर गुरु घासीदास ओर भिरस मुइडे की भी लगाई तस्वीर। यह शादी  29 जनवरी को अलवर जिले के गड़ी होनी है।

 

कार्ड के बाहर एनवलप पर भी सोनिया ,राहुल गांधी अंबेडकर ,गहलोत ओर पायलट की फ़ोटो है। जबकि एनवलप में ही दूसरी ओर संसद की तस्वीर में राहुल गांधी और उसके ठीक नीचे राजस्थान विधानसभा की तस्वीर के साथ गहलोत पायलट की गले लगती तस्वीर है। इसमे लिखा है म्हरो राजस्थान- खुशहाल राजस्थान और स्वच्छ प्रशाशन उम्दा काम,कांग्रेस सरकार का ये प्रोग्राम का लिखा है स्लोगन।

NEXT STORY
Top