खत्म हुआ इंतजार, इस एक्टर के भाई के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर!

नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): बॉलीवुड में इन स्टार किड्स की बाढ़ सी आ गई है। एक के बाद एक स्टार किड्स बॉलीवु़ड में डेब्यू के लिए तैयार है। वहीं पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी बेटी जाहन्वी के करियर को लेकर काफी सीरियस है। वो इन दिनों काफी परेशान भी चल रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो करण जौहर से काफी नाराज भी चल रही हैं क्योंकि करण ने फिलहाल जाहन्वी के डेब्यू को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल करण जाहन्वी को लेकर मराठी फिल्म सैराट के हिंदी से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे थे। लेकिन ये खबरें गलत साबित हुईं।

जाहन्वी अब सैराट से हिंदी रीमेक से ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। जी हां, जाहन्वी का पहला कदम बॉलीवुड में फिल्म सैराट से ही होगा। इस बार ये पक्की खबर है, 1 दिसंबर से जाहन्वी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में जाहन्वी के हीरो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर होंगे। जो खुद भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल जून-जुलाई में रिलीज़ हो सकती है। फिल्म को करण जौहर ही बना रहे हैं।  करण का धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा। इसके अलावा शशांक खैतान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी काफी हद तक मराठी फिल्म सैराट से मिलती जुलती होगी। फिलहाल जाहन्वी की इस फिल्म का शुभ मुहूर्त भी जल्द अनाउंस हो जाएगा। खैर देखते हैं कि जाहनवी औऱ ईशान की जोड़ी पर्दे पर क्या धमाल करती है।