जग्गा जासूस की इस अभिनेत्री ने की खुदकुशी


 

गुरुग्राम (19 जुलाई): एक बार फिर बॉलीवुड की चकाचौंध से जुड़ी दर्दभरी कहानी सामने आई है। खबर के अनुसार, सुशांत लोक के सी ब्लॉक के एक अपार्टमेंट में नॉर्थ-ईस्ट की सिंगर और ऐक्ट्रेस बिदिशा बेजबरवा (28) ने आत्महत्या कर ली। वह हाल ही में रिलीज फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आई थीं।

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उनके पति के खिलाफ केस दर्ज किया। ऐक्ट्रेस के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुवाहाटी की रहने वाली ऐक्ट्रेस ने सुशांत लोक स्थित अपने घर में मौत को गले लगा लिया।

राजधानी दिल्ली स्थित भारतीय जनसंचार संस्थान (आईआईएमसी) से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर चुकीं बिदिशा की पिछले साल ही शादी हुई थी। उनकी मौत की वजह का पता नहीं चल सका है।

सूत्रों के अनुसार बिदिशा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ प्रॉब्लम चल रही थी। फेमस नाटक 'क्जैंटो क्जिस्टो ह्रस्टो पुस्टो महादुस्टो' में अपनी ऐक्टिंग से प्रसिद्धि पाने वाली बिदिशा सिगिंग और डांस भी करती थीं। वह असम में जाना पहचाना चेहरा थीं।

इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से बात कर इस मामले में जांच की अपील की है। फोन पर हुई इस बातचीत में उन्होंने मृतका के परिवार को न्याय दिलाने की अपील की।