अर्जुन कपूर से लिंक अप पर जैकलीन फर्नांडीज़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

नई दिल्ली (9 मई) : जैकलीन फर्नांडीज़ और अर्जुन कपूर के बीच इन दिनों क्या गहरी छन रही हैं? बता दें कि आईआईएफए 2015 में दोनों स्टार्स नज़दीक आए और उसके बाद से ही दोनों के लिंक अप के किस्से सुने जा रहे हैं। जैकलीन का हमेशा ये कहना रहा है कि अर्जुन कपूर से उनकी अच्छी दोस्ती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हालिया इंटरव्यू में जैकलीन ने इस बात का खंडन किया कि एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी अर्जुन कपूर से उनकी अच्छी दोस्ती कराने में अहम भूमिका निभाई। बता दें कि सोनम अर्जुन कपूर की चचेरी बहन हैं।

जैकलीन ने इसे महज़ अफवाह बताया कि सोनम ने उन्हें अर्जुन से मिलवाया। जैकलीन ने कहा, "मैं इंडस्ट्री में जिन लोगों से सबसे पहले मिली, उनमें सोनम भी एक थीं। सोनम अपने बचपन से ही इंडस्ट्री में सबको जानती हैं। इसलिए स्वाभाविक है, उन्होंने मुझे सबसे मिलवाया। सोनम ने मुझे अर्जुन और वरुण धवन से भी मिलवाया। अब हमारा दोस्तों का ग्रुप है। जब इस तरह के आर्टिकल सामने आते हैं तो बड़े फनी लगते हैं।"

जैकलीन ने कहा कि इंडस्ट्री में दोस्त होने का फायदा है कि आपको ये पता चलता रहता है कि असलियत क्या है। इसलिए ऐसी बातों पर मैं और अर्जुन हंसते भी है। जैकलीन और अर्जुन ने लक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प पर एकसाथ वॉक किया था। ब्रिटेन के प्रिस विलियम और केट मिडलटन के स्वागत में डिनर के अवसर पर भी दोनों साथ मौजूद थे।