‘बेइज्‍जती’ के डर से जैकलीन फर्नांडिस ने इस टीवी शो में आने से किया इनकार

नई दिल्ली (26 जुलाई) :  जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी फिल्म ढिशूम के प्रमोशन के लिए टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में जाने से इनकार कर दिया। दरअसल जैकलीन को इस शो में पिछली बार जाने का अनुभव भूला नहीं।

दरअसल इस शो का फॉर्मेट ही ऐसा है कि जो भी एक्टर या सेलेब्रिटी इस शो में आते हैं, उन्हें कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के अलावा शो के दूसरे कलाकारों के मजाक का शिकार होना पड़ता है। । लेकिन अब कुछ एक्टर्स ने अपना मजाक उड़वाने से इनकार करना शुरू कर दिया है। सुनने में आ रहा है कि रितिक रोशन और अक्षय कुमार के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने भी शो ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ में जाने से इनकार कर दिया है।

बताया तो यह भी जा रहा है कि ‘ढिशूम’ में जैकलीन के को-स्टार्स जॉन अब्राहम और वरुण धवन भी ‘कॉमेडी नाइट्स’ बचाओ में जाने के मूड में नहीं हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर रोहित धवन ने भी शो में जाने का फैसला स्टार्स पर छोड़ दिया है।

जैकलीन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘हाउसफुल 3 को प्रमोट करने जब पूरी टीम ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ पहुंची थी, तब लीजा हेडन पर नस्लीय टिप्पणी की गई थी। इससे जैकलीन काफी डर गई हैं। उनका कहना था कि इस एपिसोड का काफी हिस्सा कट कर दिया गया, जो मजाक नहीं बेइज्जती थी। इसलिए जैकलीन ‘ढिशूम’ की प्रमोशन के लिए इस शो में बिल्कुल नहीं जाना चाहती हैं।’