जैकलीन ने आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, जानें वजह

नई दिल्ली ( 7 सितंबर ): सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप की चर्चा काफी समय से हो रही थी। इन सबमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी आया था। कहा जा रहा था कि जैकलीन की वजह से ही सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता टूटा है। अब बी टाउन में आलिया और जैकलीन की दुश्मनी की चर्चा भी शुरू हो गई है, क्योंकि जैकलीन ने आलिया को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

जैकलीन और सिद्धार्थ फिल्म 'अ जेंटलमैन' से करीब आ गए थे। फिल्म में दोनों का लव मेकिंग सीन भी था। बताया तो यह भी जा रहा है कि लव मेकिंग सीन के दौरान निर्देशक कट बोलते रहे मगर दोनों एक-दूसरे को किस करने में तल्लीन रहे। फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई।

पिछले गुरुवार जैकलीन और सिद्धार्थ रात को बांद्रा के पाली भवन रेस्टोरेंट में साथ दिखे थे। जैकलीन ने सिद्धार्थ को वहां अपनी बेस्ट फ्रेंड मिशाली से भी मिलवाया। इस वीकेंड भी जैकलीन सिद्धार्थ के साथ उनके घर में नजर आई थीं। जैकलीन रात 9 बजे सिद्धार्थ के घर पहुंची थी, और सुबह 3 बजे सिद्धार्थ के घर से लौटी थी। खबर तो यह भी है कि सिद्धार्थ ने अपार्टमेंट में आलिया की गाड़ी के लिए जो रिजर्व पार्किंग का स्लॉट था वो अब जैकलीन को दे दिया है।

बता दें, जैकलीन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में नजर आने वाली हैं। वहीं आलिया मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कर रही हैं।