क्राइम शो 'जाल' में देखिए, ऑनलाइन ब्लैकमेल और जबरन वसूली की कहानी

नई दिल्ली (13 अप्रैल): न्यूज 24 पर आज रात 9:55 पर क्राइम शो 'जाल' शुरू होने जा रहा है, जिसमें दिल्ली और कोलकाता के एक ऑनलाइन ब्लैकमेल और जबरन पैसे वसूली की कहानी है। इस शो में आप देखेंगे कि किस तरह से आपको घर बैठे हुए भी लाखों रुपये का चूना लग सकता है।

इस एपिसोड में आप देखेंगे कि एक 55 वर्ष के अधेड़ उम्र के व्यक्ति कुलभूषण की मुलाक़ात एक अनजान महिला मोनिका से होती है, जिससे वो प्यार कर बैठते हैं। कुलभूषण के अकेलेपन को दूर करने के लिए, उनके ऑफिस बॉय ने उन्हें एक डेटिंग साइट पर जाने की सलाह दी, जहां उनका प्रोफाइल बनाया गया और वहीं उनकी मुलाक़ात कई औरतों से होता है।

यहां पर मोनिका नाम की एक महिला उनको लाखों रूपए का चूना लगाती है। क्या कुलभूषण को पैसे वापस मिलते हैं? क्या साइबर पुलिस मोनिका और उसके गैंग को पकड़ पाते हैं? जानने के लिए देखिए, "जाल" आज रात, 9:55 पर, सिर्फ News24 चैनल पर।

देखिए Online Fraud की कहानी Cyber Crime शो 'जाल' आज रात 9:55 बजे @news24tvchannel पर Repeat Telecast : Sunday 7:55 PM Thursday - 10:55 PM#deepweb #darknet #cyberstalking #cyberterrorism #cyberbullying pic.twitter.com/ic6uSXb8Ot

— News24 (@news24tvchannel) April 13, 2018