Blog single photo

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किए गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 22 जून): जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किए गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। अभी भी एक आतंकी के छिपे होने की खबर है। राज्य में सीजफायर खत्म होने के बाद सुरक्षाबलों के जवान आतंकियों के खिलाफ लगातर ऑपरेशन कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा कि आज सुबह मुठभेड़ शुरू हुई, 3-4 आतंकियों की मौजूदगी की खबर थी। अभी 3 आतंकियों के शव मिले हैं। एक पुलिसकर्मी के शहीद होने की खबर है, जबकि 2 आम नागरिक घायल हुए हैं।सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके में कार्रवाई शुरू की है। बता दें, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी आतंकियों के खिलाफ एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया है। इस ऑपरेशन के बीच इलाके में तनाव के मद्देनजर कड़े सुरक्षा इंतजाम भी किए गए हैं।ता दें कि पुलवामा जिले में दो दिनों पहले ही सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच एक बड़ी मुठभेड़ हो चुकी है। मंगलवार को हुई इस मुठभेड़ के दौरान सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे।

Tags :

NEXT STORY
Top