चाय बेचने से लेकर PM पद तक पहुंचकर आपने साबित किया कि सबकुछ संभव है- इवांका ट्रंप

नई दिल्ली (28 नवंबर): वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन यानी GES में शामिल होने भारत पहुंची अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप ने आज हैदराबाद में जमकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री को असाधारण आदमी करार दिया। इवांका ट्रंप ने कहा कि आपने जो कुछ हासिल किया है वो अपने आप में असाधारण है। बचपन में चाय बेचने से लेकर आज प्रधानमंत्री बनने तक के सफर तक, आपने साबित किया है कि असधारण परिवर्तन मुमकिन है।

इवांका ट्रंप ने ये बातें हैदराबाद के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में जारी वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन यानी GES में कही। साथ ही इवांका ने कहा कि वो भारत को आजादी के 70 साल पूरे होने पर बधाई देती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि 1500 बिजनेस वूमन इस कार्यक्रम में हिस्सा ले रहीं हैं।

आपको बता दें कि हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी)में होने वाले इस सम्मलेन में 150 देशों के 1,500 उभरते हुए उद्यमी, निवेशक और पारिस्थिकि तंत्र के समर्थक हिस्सा ले रहे हैं। इस सम्मलेन को अमेरिकी विदेश विभाग व अमेरिका की अन्य एजेंसियां भारत के नीति आयोग के साथ मिलकर आयोजित कर रही हैं।