ओबामा की बेटी मालिया के स्मोकिंग का वीडियो हुआ वायरल, इवांका और चेल्सी ने किया बचाव

वाशिंगटन (25 नवंबर): अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी अपने स्मोकिंग को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल मालिया ओबामा का न्यूयॉर्क के एक टैबलॉयड में  सिगरेट पीते और अपने दोस्त को किस करते हुआ फोटो फीचर प्रकाशित हुआ था. इस फोटो के सामने आने के बाद कई लोगों ने मालिया की आलोचना करनी भी शुरू कर दी।

अब इस मामले में पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने ट्वीट कर मालिया का बचाव किया है। इवांका ने ट्वीट कर कहा है कि उनके कॉलेज के बच्चों को जो गोपनीयता हासिल है, वही मालिया को भी मिलनी चाहिए। वह एक यंग वयस्क हैं और निजी नागरिक है। इसका एक लिमिट होना चाहिए।

Malia Obama should be allowed the same privacy as her school aged peers. She is a young adult and private citizen, and should be OFF limits.

— Ivanka Trump (@IvankaTrump) November 24, 2017

वहीं पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन ने ट्वीट किया है कि मालिया ओबामा कि एक निजी जिंदगी है, वह एक यंग लड़की हैं, कॉलेज की छात्रा हैं और एक निजी नागरिक हैं। उनका इस्तेमाल वेबसाइट के क्लिक बढ़ाने के लिए नहीं ही करना चाहिए। यह ही अच्छा होगा।

Malia Obama’s private life, as a young woman, a college student, a private citizen, should not be your clickbait. Be better.

— Chelsea Clinton (@ChelseaClinton) November 24, 2017

आपको बता दें, मालिया फिलहाल हावर्ड विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष की छात्रा हैं, मालिया ने पिछले साल स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद एक साल का गैप लिया था।