सलमान खान से शादी पर लूलिया ने कहा...

मुंबई (21 मई): सलमान खान की शादी की खबरों को लेकर गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने न सिर्फ सलमान के साथ जल्द शादी करने की बातों को खारिज किया है, बल्कि अपनी पहली शादी की खबर को भी झुठलाया है।

लूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "डियर फ्रेंड्स! मुझे नहीं लगता कि किसी तरह की अफवाहों पर रीएक्ट करना चाहिए। लेकिन अब सोचा कि मुझे साफ़ कर देना चाहिए कि मैंने कभी शादी नहीं की और न ही भविष्य में शादी का जोड़ा पहनने की जल्दी है।"

पिछले दिनों लूलिया की कुछ फोटोज मीडिया में वायरल हुई थीं, जिनमें वे यूरोप बेस्ड लिरिसिस्ट, सिंगर और प्रोड्यूसर मारियस मोगा के साथ नजर आ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारियस लूलिया के पहले पति हैं। दोनों दोनों की शादी 7 अगस्त, 2012 को हुई थी। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इस रोमानियाई जोड़ी के शादीशुदा होने का एलान किया जा चुका है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान अपने 51th बर्थडे पर यानी 27 दिसंबर 2016 को लूलिया से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, लूलिया से पहले सलमान, उनके भाई सोहेल और अरबाज इन खबरों पर आपत्ति जता चुके हैं।