IT'S OFFICIAL: ये है बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी की तारीख़

नई दिल्ली (7 अप्रैल) :  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पहली बार 'अलोन' के सेट पर 2015 में मिले थे। तब से दोनों साथ देखे जा रहे हैं। इवेंट्स में एक साथ हिस्ला लेने से लेकर छुट्टियों पर घूमने जाने तक। बिपाशा के दोस्त डिज़ाइनर रॉकी एस की फैशन लाइन को भी दोनों ने साथ प्रमोट किया।

इतना कुछ होने पर भी ना तो बिपाशा और ना ही कभी करण ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की और ना ही खंडन। कुछ महीने से दोनों के शादी करने की अटकलें बॉलिवुड की फिज़ाओं में तैर रही थीं। लेकिन गुरुवार को दोनों ने सामने आकर राज़ से पर्दा हटाने का फैसला किया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने साझा बयान जारी कर अपनी शादी की तारीख का एलान किया।

साझा बयान में कहा गया- "हम आखिरकार सबके साथ अच्छी खबर शेयर करने को लेकर बहुत खुश हैं। 30 अप्रैल 2016 बड़ा दिन होगा। हमारे परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने जिस तरह प्यार और समर्थन दिया, उसका शुक्रिया अदा करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं। शादी एक निजी और अंदरूनी मामला होगा। अभी तक हमारी निजता का सम्मान करने के लिए हम कृतज्ञता प्रकट करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं हम दोनों को साथ नया सफ़र शुरू करने के लिए भी मिलती रहेंगी।"

सूत्रों के मुताबिक बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री से बेहद करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को शादी के निमंत्रण भेजे जा चुके हैं।