"राखी सावंत बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने जाने वाली है"

 

नई दिल्ली (10 फरवरी): अपने अजीबो-गरीब बयान और हरकतों के लिए मशहूर बालिवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने एक बार फिर सनी लियोनी पर निशाना साधा है। दरअसल, जब से सनी लियोनी ने बालिवुड में कदम रखा है तभी से राखी उनका विरोध करती आ रही है।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी से उनके अतीत के बारे में सवाल किए गए तो इंडस्ट्री से कई बड़े नामों ने सनी का समर्थन किया। सनी ने जिस तरह इन सवालों को हैंडल किया कि ऋषि कपूर, आमिर ख़ान जैसे तमाम एक्टर-एक्ट्रेसेस ने सनी की तारीफ की। दरअसल इस इंटरव्यू में कहा गया था कि आमिर ख़ान जैसे स्टार्स सनी के साथ काम नहीं करना चाहते। लेकिन आमिर ने बाद में ट्वीट कर कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में खुशी होगी।

लेकिन राखी की सनी से खुंदक दूर नहीं हुई। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत से हाल में एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि आमिर के सनी के साथ काम करने की बात करने पर आप क्या कहेंगी। इस पर राखी ने कहा- "आमिर खान सनी लियोनी को?? सुनो एक और गुड न्यूज़ है मेरे पास आज- राखी सावंत बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने जाने वाली है। मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूं।"

अब देखना है कि राखी सावंत के इस बयान पर आमिर ख़ान क्या प्रतिक्रिया देते हैं।