WATCH: काम करते करते एम्प्लॉईज़ हो जाते थे बोर, तो IT कंपनी ने उठाया ऐसा कदम...

नई दिल्ली (27 मई): रूस की एक आईटी कंपनी ने अपने एम्प्लॉईज़ की बोरियत दूर करने का एक अनोखा तरीका अपनाया। उल्‍यानोवस्‍क (Ulyanovsk) शहर की इस कंपनी ने स्‍थानीय नाइट क्‍लब डांसर को कंपनी में डांस करने के लिए जॉब पर हायर किया है। ऑफिस एम्प्लॉईज़ के एंटरटेनमेंट के लिए यह डांसर ऑफिस में ही अदाएं दिखाते हुए डांस करती है।  

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, आईटी कंपनी में कर्मचारियों के मनोरंजन के लिए यूलिया तास्तिमबेकोवा नाम की डांसर को नौकरी पर रखा गया है। वह हफ्ते में दो दिन ऑफिस में आकर कर्मचारियों की बोरितय को दूर करती हैं। 25 वर्षीय यूलिया नाइट क्लब डांसर बुधवार के दिन प्रोग्रामर्स के लिए डांस करती हैं। वहीं, शुक्रवार के दिन वह कंपनी के डायरेक्टर की टेबल पर शीर्ष अधिकारियों को अपने डांस से रिझाती हैं।

कंपनी के बॉस रूस्लान मुखामेटोव ने कहा कि हमने प्रोग्रामर्स की मदद करने के लिए, खासतौर पर पुरुष कर्मचारियों के लिए मिस यूलिया को हायर किया है। हालांकि, कर्मचारियों को यूलिया के साथ फ्लर्ट करने या उसका फोन नंबर नहीं मांगने के लिए कहा गया है। ऐसा करने पर नौकरी से निकाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसका मकसद सिर्फ काम से आराम देना है, इसमें कोई निजता शामिल नहीं होनी चाहिए।

प्रोग्रामर दमित्री पेरिफिलीव ने कहा कि मुझे यह काफी पसंद आया और कंपनी का यह कदम यह काफी प्रेरित करने वाला है। वहीं, महिला कर्मचारी ओलेगा ने कहा कि अपने सामने अच्‍छा डांस करने वाले खूबसूरत लड़की को देखना अच्छा है। एम्प्लॉईज़ की बोरियत दूर करने के लिए डांस का एक वीडियो भी सामने आया है। जो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=yhextD8EiZw[/embed]