ऑटो एक्सपो 2016: इसुजु़ ने दमदार डी-मैक्स वी-क्रॉस को किया शो-केस

 

 

D Max

ग्रेटर नोएडा (4 फरवरी) : इसुजु़ ने ऑटो एक्सपो-2016 में अपनी शुरूआत डी-मैक्स पिकअप ट्रक को दिखाने के साथ की। यह पिकअप अपनी दमदार ऑफ रोडिंग क्षमताओं के लिए दुनियाभर में काफी पॉपुलर है। भारत में डी-मैक्स पिकअप कंपनी का दूसरा प्रोडक्ट है। इससे पहले इसुजु़ की एसयूवी एमयू-7 भारतीय बाजार में पहले से उपलब्ध है। डी-मैक्स पिकअप को तीन मॉडल में उतारा गया है। ये हैंः सिंगल कैब, स्पेस कैब फ्लैट डेक और स्पेस कैब आर्च डेक। भारतीय बाजार में डी-मैक्स की टक्कर टाटा ज़ेनन और हाल ही में लॉन्च हुए महिन्द्रा के पिक-अप इम्पीरियो से होगी।

D Max side view

इसुजु़ डी-मैक्स में 2.5-लीटर का 4 सिलेंडर, इंटरकूल्ड टर्बोचार्जड डीज़ल इंजन लगा है। यह इंजन 134बीएचपी की ताकत और 320एनएम टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियर हैं। डी-मैक्स के हैवी ड्यूटी चैसिस और बॉडी को हाई टेंसिल स्टील से बनाया गया है। इस पिकअप में अधिकतम 1.2 टन वज़न लादा जा सकता है।

D Max interiors

भारत में तेज गर्मी और कठिन परिस्थतियों को देखते हुए इस पिकअप में कम्फर्ट फीचर्स को बढ़ाया गया है। जिससे ड्राइवर कम थकान महसूस करे। इसमें एयरकंडिशन जैसी सुविधा भी शामिल है। यूनीक फीचर्स के तौर पर डी-मैक्स में ड्राइवर की सीट के पीछे 1.5 फीट का केबिन स्पेस दिया गया है जिसमें नाजुक सामान रखा जा सकता है। इसके अलावा डी-मैक्स में पावर स्टेयरिंग, पावर विंडो, सेंट्रलाइज़्ड डोर लॉक जैसे कई फीचर्स शामिल किए गए हैं। डी-मैक्स इस साल के मध्य तक बाजार में उपलब्ध होगा।

देखें इसुजु़ डी-मैक्स वी-क्रॉस का शो-केस वीडियो …

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=6a36EqGCQF8[/embed]

ऑटो एक्सपो 2016: इसुजु़ ने दमदार डी-मैक्स वी-क्रॉस को किया शो-केस​

कारदेखो