क्या बगदादी को मरवाकर हिलेरी को चुनाव जिताएंगे ओबामा ?

वाशिंगटन (20 अक्टूबर): आईएसआईएस मुखिया बगदादी का खात्मा करने के लिए अमेरिका ने पूरी योजना बना ली है। हालांकि इस योजना को आने वाले राष्‍ट्रपति पद के चुनावों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि हिलेरी क्लिंटन को चुनाव जीतने के लिए बराक ओबामा बगदादी को मरवा देंगे।

कभी आईएसआईएस का गढ़ रहे मोसुल शहर को चारों तरफ से घेर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बगदादी अपने लड़ाकों के साथ यहां पर ही फंसा हुआ है। वहीं अमेरिका का साथ देने के लिए इराक ने भी आतंकवाद निरोधक बल के नाम से चर्चित विशिष्ट सैनिक बल को लड़ाई में उतार दिया है।

मुसोल में सेना आगे बढ़ रही है और हेलीकॉप्टरों से आतंकवादियों पर गोलियां चलाईं जा रही है। इराक के दूसरे सबसे बड़े शहर को वापस अपने कब्जे में लेने के सघन अभियान का आज चौथा दिन है और बताया जा रहा है कि जल्द ही बगदादी के मारे जाने की खबर भी सामने आ सकती है।

जानकारों का कहना है कि हिलेरी को ट्रंप से कड़ी टक्कर मिल रही है और ऐसे में देश के लोगों को अपनी तरफ खींचने के लिए ओबामा व उनकी टीम ने रणनीति बनाई है कि जल्द से जल्द बगदादी को मार गिराया जाए। जिससे लोगों की हमदर्दी उनके साथ हो सकती है।