बड़ा खुलासा, हिंदू पर्वों के दौरान ISIS भारत में कर सकता है बड़ा आतंकी हमला

नई दिल्ली (16 नवंबर): आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानी ने ISIS भारत में बड़े आतंकी हमले की फिराक में है। मलयालम भाषा में रिलीज की गई 10 मिनट लंबी ऑडियो क्लिप से खुलासा हुआ है की ISIS के आतंकी कुंभ मेले और केरल के त्रिसूर पुरम जैसे बड़े त्योहारों के बीच अमेरिका के लास-वेगास जैसे लोन वुल्‍फ हमला कर सकता है। इस ओडियो में पुरुष की आवाज में कुरान की कई आयतें पढ़ते हुए भारत में आतंकी हमले की बात कही गई। इस क्लिप में लास वेगास शूटिंग का साफ शब्‍दों में जिक्र किया गया, जहां म्‍यूजिक कंसर्ट में कई लोग मारे गए।

गौरतलब है कि अमेरिका के लास वेगास में म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ने ली थी। इस्लामिक स्टेट आतंकी समूह ने दावा किया है कि अमेरिका के लास वेगास में गोलीबारी की घटना को उसके एक सिपाही ने अंजाम दिया है जिसने कई महीने पहले इस्लाम स्वीकार कर लिया था।

आईएस की दुष्प्रचार एजेंसी अमाक ने ऑनलाइन बयान में कहा, 'लास वेगास हमले को अंजाम देने वाला इस्लामिक स्टेट का एक सिपाही है और उसने जेहादियों के खिलाफ सैन्य कार्रवाई में शामिल देशों से बदला लेने के लिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। हालांकि एफबीआई ने इसकी पुष्टि नहीं की।