ब्रह्मोस की जानकारी लीक करने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार, 2 और वैज्ञानिक रडार पर

न्यूज 24 ब्यूरो, दीपक दुबे, मुंबई (8 अक्टूबर): महाराष्ट्र में नागपुर स्थित डीआरडीओ यूनिट से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एक एजेंट को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक का नाम निशांत अग्रवाल हैं और वह ब्रह्मोस यूनिट में ही काम करता था। इसी के साथ 2 और वैज्ञानिक एजेंसी के रडार पर हैं, जो कानपुर  DRDO से जुड़े हैं।
आशंका है कि गिरफ्तार व्यक्ति ने आईएसआई को संवेदनशील जानकारियां पहुंचाई हैं। महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश एटीएस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए यह गिरफ्तारी की है। नागपुर पुलिस अभी खुलकर इस मामले नहीं बोल रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक यूपी एटीएस ने आज सुबह नागपुर में एक एन्य एजेंसी के साथ मिलकर इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया। DRDO के अधिकारियों ने निशांत अग्रवाल को जासूसी करने के आरोप में पकड़ा। टीम निशांत के हर मूवमेंट को कल से ही ट्रैक कर रही थी, उसके बाद जाकर आज इसे पकड़ा। इसके ऊपर एजेंसिज की नजर लंबे समय से थी। एजेंसी को भनक लगी थी कि यह ISI के साथ जुड़ा हुआ है। साथ ही कुछ विदेशी संगठनों के साथ भी, जिसके बाद जाकर आज से नागपुर से यूपी एटीएस ने पकड़ा।