सुरभि चंदाना के बाद नकुल मेहता ने भी छोड़ा सीरियल 'इश्कबाज़ !

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक है इश्कबाज। इस सीरियल में हमेशा ही कुछ न कुछ ड्रामा चलता रहता है । इश्कबाज़ जितना दर्शको पसंद है उतना ही शो के मेकर्स फैंस की बेताबी बढ़ाते रहते है। सीरियल दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बना चुका है। लेकिन पिछले काफी दिनों से शो में कुछ खास देखने को नहीं मिला है। इसके अलावा शो की गिरती टीआरपी ने भी मजा खराब कर दिया है। हालांकि मेकर्स फिर ही शो में कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते रहे हैं।

 खैर अब जो खबर आ रही है कि उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि चंदाना के बाद अब इस शो को नकुल मेहता भी शो छोड़ रहे हैं। सुरभि यानि कि अनिका शो को छोड़ रही है। बीते दिनों से ही सुरभि के शो छोड़ने की खबर से फैंस भी उदास हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नकुल यानि शिवाय ने छोड़ने का प्लान किया है। नई कहानी के मुताबिक शो में सुरभि के जाने के बाद नकुल शो का हिस्सा बने रहने वाले थे लेकिन लीप के बाद वो शो में शिवाय के बेटे के किरदार में दिखने वाले थे।

 लेकिन ये मोड़ उन्हें रास नहीं आया और इसीलिए उन्होंने शो को छोड़ने का मन किया है। बीते दिनों ही खबर आई है कि, सुरभि ने शो को छोड़ दिया है। ऐसा उन्होंने इसलिए किया है। क्योंकि शो में जल्द ही लीप होने वाला है। इस लीप के बाद सुरभि  को मां का रोल करना है। लेकिन वो अभी मां के रोल्स करने के लिए रेडी नहीं है। इसलिए वो शो छोड़ रही है। इसीलिए अब खबर आई है कि इसी के चलते नकुल भी शो छोड़ रहे है। बता दें कि शिवाय-अनिका की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। फिलहाल देखते हैं कि क्या होता है।