बहन इशिता दत्ता की शादी में क्यों नहीं आईं तनुश्री दत्ता, क्या ये है वजह ?

मुंबई (29 नवंबर): इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है । हर तरफ शादियां ही हो रही हैं । ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में भी शादियां हो रही है। इसी कड़ी में नाम जुड़ा है इशिता दत्ता औऱ वत्सल सेठ का। हाल ही में एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने शादी कर ली है। जी हां, हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता की।

अजय देवगन की फिल्म द्रश्यम से बॉलीवुड में शुरूआत करने वाली इशिता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। इशिता ने ये शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में की है। इस शादी में अजय देवगन अपने पूरे परिवार सहित पहुंचे।

वहीं बॉबी देऑल औऱ सोहेल खान जैसे स्टार्स भी दिखे। लेकिन अगर कोई इस शादी में नजर नहीं आया तो वो थीं इशिता की बड़ी बहन और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता। जी हां, तनुश्री इस शादी में नहीं दिखीं । बताया जा रहा है कि तनुश्रीदत्ता इस वक्त यूएस में हैं।

इसके साथ ही बताया गया कि तनुश्री यूएस में योगा करती हैं और सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर कुछ इवेंट्स में भी जाती हैं।

Image result for tanushree dutta

वहीं कहा जा रहा है किअगर वो इस शादी में आती तो उनसे कई सवाल किए जाते कि आखिर वो कहां थी, क्या कर रही थीं, फिल्मों में नजर क्यों नहीं आती । खैर तनुश्री ने अपने वक्त में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया है । आशिक बनाया आपने में तनुश्री की बोल्डनेस ने हंगामा मचा दिया था।

 

#plussizefashion #photoshoot #fashionshoot #bollywood #nyc

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on