ईशांत ने की सगाई, रोहित शर्मा ने ऐसे उड़ाया 'लंबू' का मजाक!

 

नई दिल्ली(20 जून): टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने रविवार को बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से सगाई कर ली है। दिल्ली में एक समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई।

ईशांत की सगाई में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ खास दोस्त मौजूद रहे। प्रतिमा वाराणसी की रहने वाली हैं। इस खास मौके पर उन्हें स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्विटर पर बधाई दी।

हालांकि, रोहित की बधाई का अंदाज काफी जुदा रहा। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने उन्हें बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ईशांत, आप दोनों को बधाई। क्लब में तुम्हारा स्वागत है, लेकिन आज के दिन तो बाल कटवा लेता भाई।'

ईशांत फिलहाल भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। हालांकि, आईपीएल 2016 में वो पुणे सुपरजाएंट्स की ओर से खेल रहे थे। बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। सभी बहनें बास्केटबॉल खेल से जुड़ी हुई हैं। उनकी एक बहन शांति सिंह भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान हैं और जबकि एक बहन प्रियंका एनआईएस में कोच के तौर पर काम कर रहीं हैं। उनकी तीसरी बहन दिव्या भारतीय पुरुष अंडर 16 टीम की कोच हैं और चौथी बहन आकांक्षा बास्केटबॉल की खिलाड़ी।