धीरे-धीरे टीम इंडिया के खिलाड़ी हो रहे हैं अग्रेसिव...

वैभव भोला, नई दिल्ली (14 फरवरी): भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच साल की सबसे बड़ी टेस्ट सीरीज की उलटी गिनती शुरु हो गई है। भारतीय सरजमीं पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए कंगारू भारत आ गए हैं। वो कंगारू जो मैदान पर अपने खेल से ज्यादा अपनी बदतमीजियों के लिए जाने जाते हैं। वो कंगारू जो अपने देश में विरोधी टीम के साथ करते हैं कुछ ऐसी बदतमीजी, लेकिन कंगारुओं को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए विराट एंड कंपनी ने भी दिखा दिए हैं अपने गर्म तेवर।

बांग्लादेश के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट के पांचवे और आखिरी दिन भारतीय खिलाड़ियों कईं बार एग्रेसिव नजर आए। एक ओवर थ्रो पर विराट कोहली काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने लगा दी फील्डर की क्लास तो वहीं राजधानी एक्स्प्रेस ईशांत शर्मी के तेवर तो देखने वाले थे। ईशांत शर्मा ने बांग्लादेशी बल्लेबाज शब्बीर को पहले चुप करवाया और फिर उन्हें पवेलियन भेजना का जश्न मनाया।

पिछली कुछ टेस्ट सीरीज में मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों के तेवर काफी शांत रहे थे, लेकिन अब बारी है ऑस्ट्रेलिया के बिगड़ैलों से टक्कर लेने की शायद तभी भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर खौलते क्रिकेट की एक छोटी सी झलक दिखा दी है। वैसे भी कप्तान कोहली से साफ कर चुके हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच तो ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए तैयारी का प्लेटफॉर्म था।

साल 2017 की ये सबसे बड़ी टेस्ट सीरीज है। करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को इस सीरीज का बेस्ब्री से इंतजार भी है, क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है ऑस्ट्रेलिया और जब भी ये दोनों टीमें मैदान पर भिड़ती है तो फिर शोले हमेशा भड़कते हैं। तो बस हो जाईए तैयार, क्योंकि 23 फरवरी से शुरु हो रही है क्रिकेट की गरमा-गरम सीरीज।