ईशा गुप्ता हुईं अस्पताल में भर्ती, यहां भी दिख रही हैं सुपर हॉट!

नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): बादशाहो गर्ल ईशा गुप्ता को भले ही फिल्में मिले न मिले, लेकिन खबरों में बने रहना खूब आता है। आए दिन अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती है लेकिन इस बार बात कुछ और है। ईशा गुप्ता अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनका ग्लैमर जरा भी कम नहीं हुआ। अस्पताल के बेड पर भी उनकी हॉट अदाएं जारी है। बेड पर लेटे हुए भी ईशा अपने फैंस के दिलों पर चाकू चलाना जानती है। उनकी इस तस्वीर में एक खास बात ये है कि वह बीमारी की हालत में भी चश्मा लगाए हुए फोटो क्ल‍िक करवा रही हैं। 

वाकई ईशा की इस बात के लिए तो तारीफ की जा सकती है कि वह बीमारी में भी कूल दिखने का मौका नहीं छोड़तीं जहां लोग अकसर बीमारी के चलते कमजोर और बेजान नजर आते हैं वहीं ईशा बीमारी में भी अपनी ग्लैमरस इमेज को बरकरार रखे हुए हैं।

अस्पताल में भी ईशा सन ग्लासेस लगाए हुए दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर कोई उन्हें गेट वेट सून कह रहा है तो कोई उनके सन ग्लासेस पर कमेंट मार रहा है। ईशा गुप्ता पिछले 5 महीनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। उनकी बिकिनी वाली तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन इस सबसे बेपरवाह ईशा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।