ईशा अंबानी की शादी पर भावुक दिखे मुकेश और नीता अंबानी, देखिए तस्वीरें


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): देश के मशहूर उद्दोगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंध गए हैं। बुधवार को मुंबई में हुई शादी समारोह में राजनीति, बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां पहुंची। शादी में बॉलीवुड का हर सितारा पहुंचा। करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट समेत कई सितारों ने शादी की रौनक बढ़ाई। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 



शादी में ईशा ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। ईशा और आनंद की वेडिंग ड्रेस एक जैसी थी। गुजराती रीति रिवाज से उनकी शादी हुई। 



अंबानी परिवार के घर  एंटीलिया में पीरामल परिवार धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा। ईशा और आनंद की शादी के बाद आशीर्वाद समारोह चला जहां तमाम हस्तियों ने वर वधू को बधाई दी। 



अनंत और मुकेश अंबानी के साथ चाचा अनिल अंबानी ने भी बारात का स्वागत किया।  आनंद पीरामल विंटेज कार से ईशा अंबानी के घर शादी के लिए पहुंचे।



 वहीं बेटी की शादी में मुकेश और नीता अंबानी भावुक दिखें। 




ईशा और आनंद पीरामल को शादी के लिए बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।



 ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है। इस शादी की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है।