ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का 'शाही' इनविटेशन कार्ड, देखें वीडियो


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 11 नवंबर ): रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी 12 दिसंबर को है। ये शादी शाही अंदाज में होगी, इस बात का अंदाज वेडिंग कार्ड को देखकर लगाया जा सकता है। शादी का कार्ड परांपरिक अंदाज में रॉयल लुक देते हुए बनाया गया है। लेकिन साथ ही ये बेहद स्टाइलिश भी है। कार्ड को एक डिजाइनर बॉक्स के अंदर रखा गया है।

इस पर जोड़े के शुरुआती नाम के अक्षर 'IA' को लिखा गया है। जिसका अर्थ है ईशा-आनंद। मेन बॉक्स में एक डायरी है, जिसमें शादी का आमंत्रण दिया गया है और तमाम जानकारियां शामिल हैं। पिंक कलर के बॉक्स पर सोने से कढ़ाई की गई है। इसे खोलने पर गायत्री मंत्र बजता है। इसके भीतर 4 अन्य छोटे बॉक्स हैं, जिनमें गायत्री देवी की मढ़ी हुई तस्वीरें हैं। दूसरे बॉक्स में मोती की माला रखी हुई है। इस शाही अंदाज में बने एक कार्ड की कीमत तकरीबन 3 लाख रुपये बताई जा रही है।

यहां देखें इस कार्ड का का अनबॉक्स वीडियो...



वीडियो में दिख रहा है कि बॉक्‍स खोलने पर अंदर चार सुनहरे रंग के छोटे बॉक्स हैं। इनमें तोहफे हैं। मुख्य बॉक्स में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की इनविटेशन छपा है।

शादी से पहले वाले वीकेंड के दौरान अंबानी और पीरामल परिवार उदयपुर में अपने करीबी दोस्तों और परिवारिक सदस्यों की मेजबानी करेंगे। यहां स्थानीय कारीगर और कलाकार शादी के जश्न में संस्कृति और परंपराओं का मिश्रण पेश करेंगे।

इस भव्य वेडिंग कार्ड पर एक और नजर डालें...