अपने प्री-वेडिंग फंक्शन में रोमांटिक हुए आनंद, ईशा को यूं गोद में उठाया, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 दिसंबर): आनंद पीरामल और ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में दोनों की शादी की रस्में जोरो शोरो से उदयपुर में चल रही है। पूरा बॉलीवुड दोनों की शादी की रस्मों में शामिल हो रहा है।  

बीती पिछले दो  दिन से संगीत रेसेमनी हो रही है। जिसकी कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में ईशा और आनंद का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों  कपल डांस करते नजर आए।

दोनों ने शाहरुख खान के गाने मितवा पर अपने खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस के बाद रोमांटिक डांस के जरिए अपनी शादी को और भी यादगार बना दिया है।  ब्लैक सूट में नजर आ रहे आनंद पीरामल और गोल्डन गाउन में नजर आ रही ईशा अंबानी दोनों इंग्लिश रोमांटिक सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे है। डांस के दौरान ईशा अंबानी को अपनी बांहों में खींचकर आंनद पीरामल उन्हें अपनी गोद में उठाकर डांस करने लगे और फिर उन्हें झटपट एक किस भी दे दी। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है।

ईशा की संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास को दुल्हन की तरह सजाया गया है। ईशा आनंद पिरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिला में शादी के बंधन में बंधने वाली है 

उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर हो रही है। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।