विराट की टीशर्ट पर इस मैसेज का क्या है मतलब- 'हम ब्रेक पर थे'

नई दिल्ली (12 अप्रैल) :  टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप और पैचअप को लेकर तरह तरह की ख़बरें सामने आती रहती हैं। हालांकि ना तो विराट और ना ही अनुष्का ने इस मुद्दे पर कभी मुंह खोला है। हां, विराट ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ट्वीट कर उन लोगों को शर्म करने के लिए कहा था जो अनुष्का को ट्रॉल करते रहते थे।

विराट और अनुष्का की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों के लिए पिछले दिनों एक अच्छी ख़बर आई जब दोनों को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्त्रां से डिनर करके बाहर निकलते देखा गया। फैन क्लब ने ट्विटर पर इस मौके की तस्वीर भी शेयर की। इस साल फरवरी में कथित ब्रेकअप के बाद ये पहला मौका था जब दोनों को साथ देखा गया।

यही नहीं सोशल मीडिया पर विराट की एक और तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में विराट ने जो टीशर्ट पहन रखी है उस पर लिखा है- We were on the break!  यानि हम ब्रेक पर थे।

ये काफी फन्नी लाइन है लेकिन अंदाज़ लगाने वाले इसका कुछ और ही मतलब निकाल रहे हैं। क्या विराट और अनुष्का का सही में पैचअप हो गया है? 

फिलहाल विराट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कमान संभालने में व्यस्त हैं। वहीं अनुष्का भी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसलिए जब तक दोनों में से खुद कोई बयान देने सामने नहीं आता, तब तक कयासों का दौर जारी रहेगा।