'बॉलिवुड के धोनी' का इस वजह से हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली (4 मई) :  लगता है 2016 को बॉलिवुड 'ब्रेकअप इयर' के तौर पर मना रहा है। मलाइका-अरबाज़ और फरहान-अधुना जैसी जोड़ियां कई साल तक शादी के बंधन में रहने के बावजूद अलग हो गईं। वहीं कटरीना-रणबीर कपूर जैसी जोड़ी के ब्रेकअप की भी ख़बर सामने आई। इसी कड़ी में एक नाम 'बॉलिवुड के धोनी' सुशांत सिंह राजपूत  का भी नाम है जिनका गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से छह साल पुराना रिश्ता कथित तौर पर टूट गया है।

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही बायोपिक फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं। सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप उनके डेब्यू टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के साथ शुरू हुआ था। बॉलिवुड में सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूटने की कई वजह बताई गईं।

बॉलिवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दोनों के ब्रेकअप की बिल्कुल अलग ही वजह सामने आई है। इसके मुताबिक अंकिता परिवार की शुरुआत करना चाहती थीं, वहीं सुशांत फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं हुए। सूत्रों के मुताबिक अंकिता इसलिए भी परेशान थीं क्योंकि उन्हें एक सुपरस्टार के साथ अहम फिल्म को इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि सुशांत की बॉलिवुड के एक टॉप प्रोडक्शन हाउस के साथ खटपट चल रही थी।

हालांकि बॉलिवुड में अब भी कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत और अंकिता अपने मतभेद सुलझा कर फिर साथ हो जाएंगे।